Breaking

अपनी भाषा चुने

POPUP ADD

सी एन आई न्यूज़

सी एन आई न्यूज़ रिपोर्टर/ जिला ब्यूरो/ संवाददाता नियुक्ति कर रहा है - छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेशओडिशा, झारखण्ड, बिहार, महाराष्ट्राबंगाल, पंजाब, गुजरात, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटका, हिमाचल प्रदेश, वेस्ट बंगाल, एन सी आर दिल्ली, कोलकत्ता, राजस्थान, केरला, तमिलनाडु - इन राज्यों में - क्या आप सी एन आई न्यूज़ के साथ जुड़के कार्य करना चाहते होसी एन आई न्यूज़ (सेंट्रल न्यूज़ इंडिया) से जुड़ने के लिए हमसे संपर्क करे : हितेश मानिकपुरी - मो. नं. : 9516754504 ◘ मोहम्मद अज़हर हनफ़ी - मो. नं. : 7869203309 ◘ सोना दीवान - मो. नं. : 9827138395 ◘ आशुतोष विश्वकर्मा - मो. नं. : 8839215630 ◘ सोना दीवान - मो. नं. : 9827138395 ◘ शिकायत के लिए क्लिक करें - Click here ◘ फेसबुक  : cninews ◘ रजिस्ट्रेशन नं. : • Reg. No.: EN-ANMA/CG391732EC • Reg. No.: CG14D0018162 

Friday, August 12, 2022

मायके जा रही महिला ने वाहन चेकिंग के लिए तैनात पुलिस कर्मियों को राखी बांधकर घर से दूर रहने के एहसाह को कम किया

 मायके जा रही महिला ने वाहन चेकिंग के लिए तैनात पुलिस कर्मियों को राखी बांधकर घर से दूर रहने के एहसाह को कम किया...



*खैरागढ़ मोहगांव* :-देशभर में आज रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया जा रहा है वहीं मोहगांव थाना के प्रभारी सतीश पुरिया द्वारा रक्षाबंधन के अवसर पर वाहन चेकिंग के लिए जवानों को तैनात किया था आज रक्षाबंधन के अवसर पर वाहन चेकिंग के दौरान एक ग्रामीण महिला अपनी मायके जा रही थी वहाँ पर खड़े पुलिस जवानों के कलाई  खाली नजर आई तो ग्रामीण महिला ने सभी स्टॉफ को राखी बांध कर घर से दूर रहने के एहसाह को कम किया वनांचल पर विषम परिस्थितियों में देश की सुरक्षा के लिए ढाल बनकर तैनात जवानों को महिला ने राखी बांधी.


जवानों को इस खास मौके पर उनकी बहनों की कमी महसूस न हो, इसलिए उन्हें राखी बांधी गई. जिसे देख पुलिस जवानों की भी खुशी का ठिकाना न था.महिला ने राखी बांधने के बाद जवानों को मिठाई खिलाई. साथ ही पुलिस जवानों की लंबी उम्र के लिए भगवान से प्रार्थना की.

महिला ने पुलिस कर्मियों को राखी बांधकर उनसे यह वचन मांगी कि वह समय आने पर बहेनो की रक्षा करेंगे. महिला ने कहा, "हमारे जवान भाइयों की कलाई रक्षाबंधन के दिन सूनी न रहे और उन्हें एहसास न हो कि वे अपने परिवार से दूर है. इसलिए भाई-बहन के प्यार के प्रतीक रक्षासूत्र को उनकी कलाई पर मैंने बांधा है.


*सीएनआई न्यूज़ खैरागढ़ से सोमेश कुमार की रिपोर्ट*

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Hz Add

Post Top Ad