Breaking

अपनी भाषा चुने

POPUP ADD

सी एन आई न्यूज़

सी एन आई न्यूज़ रिपोर्टर/ जिला ब्यूरो/ संवाददाता नियुक्ति कर रहा है - छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेशओडिशा, झारखण्ड, बिहार, महाराष्ट्राबंगाल, पंजाब, गुजरात, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटका, हिमाचल प्रदेश, वेस्ट बंगाल, एन सी आर दिल्ली, कोलकत्ता, राजस्थान, केरला, तमिलनाडु - इन राज्यों में - क्या आप सी एन आई न्यूज़ के साथ जुड़के कार्य करना चाहते होसी एन आई न्यूज़ (सेंट्रल न्यूज़ इंडिया) से जुड़ने के लिए हमसे संपर्क करे : हितेश मानिकपुरी - मो. नं. : 9516754504 ◘ मोहम्मद अज़हर हनफ़ी - मो. नं. : 7869203309 ◘ सोना दीवान - मो. नं. : 9827138395 ◘ आशुतोष विश्वकर्मा - मो. नं. : 8839215630 ◘ सोना दीवान - मो. नं. : 9827138395 ◘ शिकायत के लिए क्लिक करें - Click here ◘ फेसबुक  : cninews ◘ रजिस्ट्रेशन नं. : • Reg. No.: EN-ANMA/CG391732EC • Reg. No.: CG14D0018162 

Tuesday, May 17, 2022

समाज के भवन के लिए आवेदन देते ही श्री अकबर ने किए 10 लाख रूपए स्वीकृत

वैष्णव समाज सेवा समिति का प्रतिनिधि मण्डल हो गया गदगद

सामुदायिक भवन नहीं होने की जानकारी देकर मंत्री को कराया अवगत



CNI NEWS कवर्धा छत्तीसगढ़ से अनवर खान की रिपोर्ट 

कवर्धा,16 मई 2022:- प्रदेश के वन, परिवहन, आवास एवं पर्यावरण मंत्री तथा कवर्धा के विधायक  श्री मोहम्मद अकबर ने आज वैष्णव समाज सेवा समिति को सामुदायिक भवन निर्माण के लिए अपने विधायक निधि से 10 लाख रूपए स्वीकृत किए है। वैष्णव समाज समिति ने कैबिनेट मंत्री  श्री मोहम्मद अकबर का इसके लिए आभार व्यक्त किया है तथा भवन निर्माण के लिए भूमि पूजन करने का आग्रह किया है।


    वैष्णव समाज सेवा समिति जिला कबीरधाम अध्यक्ष बिहारी दास वैष्णव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल मंत्री श्री मोहम्मद अकबर से राजधानी में मिला। उन्होंने कैबिनेट मंत्री को आवेदन देकर बताया कि वैष्णव समाज का कबीरधाम जिला में कोई भी सामुदायिक भवन नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि होली क्रास स्कूल कवर्धा के सामने ट्रांसफार्मर और पशु चिकित्सालय के बीच सरकारी जमीन रिक्त है। उन्होंने इस जमीन को समाज के लिए आबंटित करने तथा भवन निर्माण के लिए राशि प्रदान करने का आग्रह मंत्री जी से किया। मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने वैष्णव समाज के आवेदन पर त्वरित कार्यवाही कर सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 10 लाख रूपए की राशि स्वीकृत कर दी। मंत्री की सह्दयता पर वैष्णव समाज का प्रतिनिधि मण्डल गदगद हो गया।


    उल्लेखनीय है कि मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने अब तक 30 से अधिक अलग-अलग समाजों के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए राशि प्रदान की है। इनमें से अधिकांश का उन्होंने लोकार्पण भी कर दिया है। समाजों को अपना भवन उपलब्ध कराने के मामले में कवर्धा विधानसभा ने एक नया रिकार्ड बनाया है। मंत्री श्री अकबर ने यह भी कहा है कि यदि किसी समाज के पास अपना भवन नहीं है तो उनके लिए भी भवन का निर्माण कराया जाएगा।
    वैष्णण समाज सेवा समिति के प्रतिनिधि मण्डल में जिला अध्यक्ष बिहारी दास वैष्णव, उपाध्यक्ष संतोष वैष्णव व बदरी दास वैष्णव, मनोज वैष्णव, रूपेन्द्र वैष्णव, कमलेश वैष्णव, नारायण दास, महंत दाउ धनराज वैष्णव आदि शामिल थे।

सभी जिलों में संवाददाताओं की नियुक्ति की जा रही है
इच्छुक संपर्क करें - 7869203309



WhatsApp group से जुड़ने के लिए नीचे logo click करें
👇👇👇👇



Central News INDIA
*अब Playstore पर भी उपलब्ध*
Install *Central NEWS India* App & provide ⭐⭐⭐⭐⭐ rating
👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

हमें Facebook page पर follow & like करने के लिए logo पर click करें
👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻
.....

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Hz Add

Post Top Ad