आशुतोष विश्वकर्मा (वेबसाइट/पोर्टल के स्वामी, संचालक) मो.नं. 8839215630, ई-मेल : branding.executive03234@gmail.com
छोटू यादव (संपादक) मो.नं. 8103624121, ई-मेल : contact@centralnews-india.com

संपादकीय कार्यालय का पता : सेंट्रल न्यूज़ इंडिया - देवांगन बड़ी, सत्यम विहार कॉलोनी, रायपुरा, रायपुर, छत्तीसगढ़, पिन कोड 492013

न्यूज़ वेबपोर्टल पंजीयन क्रमांक : CG14D0018162

 

Breaking

अपनी भाषा चुने

POPUP ADD

सी एन आई न्यूज़

सी एन आई न्यूज़ रिपोर्टर/ जिला ब्यूरो/ संवाददाता नियुक्ति कर रहा है - छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेशओडिशा, झारखण्ड, बिहार, महाराष्ट्राबंगाल, पंजाब, गुजरात, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटका, हिमाचल प्रदेश, वेस्ट बंगाल, एन सी आर दिल्ली, कोलकत्ता, राजस्थान, केरला, तमिलनाडु - इन राज्यों में - क्या आप सी एन आई न्यूज़ के साथ जुड़के कार्य करना चाहते होसी एन आई न्यूज़ (सेंट्रल न्यूज़ इंडिया) से जुड़ने के लिए हमसे संपर्क करे : हितेश मानिकपुरी - मो. नं. : 9516754504 ◘ मोहम्मद अज़हर हनफ़ी - मो. नं. : 7869203309 ◘ शक्तिधर दीवान - मो. नं. : 9753021021 ◘ आशुतोष विश्वकर्मा - मो. नं. : 8839215630 ◘ सोना दीवान - मो. नं. : 9827138395 ◘ शिकायत के लिए क्लिक करें - Click here ◘ फेसबुक  : cninews ◘ रजिस्ट्रेशन नं. : • Reg. No.: EN-ANMA/CG391732EC • Reg. No.: CG14D0018162 

Wednesday, October 13, 2021

चार दिन से सिर्फ Parle-G बिस्किट पर जिंदा हैं शाहरुख खान के लाडले आर्यन, जानें जेल में कैसे कटे 5 दिन

 

चार दिन से सिर्फ Parle-G बिस्किट पर जिंदा हैं शाहरुख खान के लाडले आर्यन, जानें जेल में कैसे कटे 5 दिन

मुंबई- लग्जरी लाइफ जीने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद है।  क्रूज ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार किए गए आर्यन की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई है। वहीं आर्यन पिछले 5 दिनों से जेल में बंद है। इसी बीच आर्यन की हालत को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है
         ।दरअसल, जेल सूत्रों का कहना है कि आर्यन ने जेल में आने के बाद ठीक से खाना नहीं खाया है। वे पिछले 4 दिनों से कैंटीन से खरीदे बिस्किट (पारले जी) पर जिंदा हैं।

 

 पारले जी बिस्किट पर जिंदा है आर्यन
जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं, लेकिन वे भूख नहीं लगने की बात कहते हुए कुछ भी नहीं खा रहे। वहीं आज सुबह आमद वार्ड के बाबा (कॉन्स्टेबल) ने आर्यन को कुछ पारले जी बिस्किट लाकर दिए थे। आर्यन के पास सिर्फ 3 बोतल पानी बचा है। पानी की एक दर्जन बोतलों को उन्होंने जेल में एंट्री से पहले खरीदा था।
 

जेल में आर्यन सिर्फ 2500 रुपए से कर रहे गुजारा
बता दें कि जेल मैन्युअल के अनुसार एक कैदी अपने साथ सिर्फ 2500 रुपए ही अंदर ले जा सकता है। यह पैसे जेल के अकाउंट में जमा हो जाते हैं और इसके बदले में कैदी को एक महीने के दौरान कूपन दिया जाता है। इन कूपन का इस्तेमाल कर ही वह जेल की कैंटीन से खाने  पीने का सामान ले सकता है। 
 

चार दिनों से टाॅयलेट नहीं गए आर्यन
जेल सूत्रों की मानें तो आर्यन पीछले तीन चार दिनों से टाॅयलेट भी नहीं गए। जिससे जेल के अधिकारी चिंतित हैं कि कहीं उनकी तबीयत न बिगड़ जाए। 
 

 4 दिनों से नहाए नहीं आर्यन खान
बता दें कि आर्यन और अरबाज को एक ही सेल में रखा गया है। आर्यन के घर से दो चादर और कुछ कपड़े ही आए हैं। जेल की ओर से उन्हें एक कंबल बिछाने के लिए दिया गया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि आर्यन 4 दिनों से नहाए नहीं हैं। हालांकि उन्हें डेली शेविंग करवानी पड़ रही है।
 

सूत्रों के मुताबिक उन्हें फिलहाल बच्चा वार्ड के नीचे वाली सेल में क्वारैंटाइन करके रखा गया है। उनके साथ सेल में दो बुजुर्ग, एक विकलांग समेत तीन विचाराधीन कैदी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इसी सेल में कुछ दिनों तक संजय दत्त भी रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Hz Add

Post Top Ad